Forexebug -2016 - होंडा


समाचार विज्ञप्ति 2016 टोकेयो, जापान, 12 जुलाई 2016 - डेदो स्टील कंपनी लिमिटेड और होंडा मोटर कंपनी लिमिटेड दुनिया की पहली कंपनियों बन गई, जो गर्म विकृत नियोडिअम चुंबक के व्यावहारिक अनुप्रयोग को हासिल करने में सफल हो गई, जिसमें कोई भारी दुर्लभ पृथ्वी 1 नहीं थी और अभी तक उच्चतर एक हाइब्रिड वाहन के ड्राइविंग मोटर में उपयोग के लिए आवश्यक ऊष्मा प्रतिरोध गुण और उच्च चुंबकीय प्रदर्शन। यह भारी दुर्लभ पृथ्वी मुक्त गर्म विकृत नियोयियम चुंबक पहले से ही सभी नए होंडा फ्रीड पर लागू होगा, यह गिरावट बिक्री पर जाने के लिए निर्धारित है। पृष्ठभूमि Neodymium मैग्नेटों में दुनिया के सभी मैग्नेटों में सबसे ज्यादा चुंबकीय शक्ति होती है और संकर वाहनों सहित इलेक्ट्रिक वाहनों के ड्राइव मोटर्स के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है और इसलिए भविष्य में नियोयियम मैग्नेट की मांग तेजी से बढ़ने की उम्मीद है। इलेक्ट्रिक वाहनों के ड्राइव मोटर्स में इस्तेमाल के लिए, नियोयमियम मैग्नेट में उच्च ताप प्रतिरोध गुण होना चाहिए क्योंकि उनका उपयोग उच्च तापमान परिवेश में किया जाता है। न्योडियमियम मैग्नेट में भारी दुर्लभ पृथ्वी (डिस्प्रोसिअम एंडॉर टेरबियम) को जोड़ना इस तरह के उच्च ताप प्रतिरोध को सुरक्षित करने के लिए एक पारंपरिक विधि रहा है। हालांकि, भारी दुर्लभ पृथ्वी तत्वों के प्रमुख भंडार दुनिया भर असमान हैं, और इन्हें दुर्लभ धातुओं के रूप में वर्गीकृत किया जाता है, इस प्रकार भारी दुर्लभ पृथ्वी का उपयोग स्थिर खरीद और भौतिक लागत के दृष्टिकोण से जोखिम लेता है। इसलिए, हाइब्रिड वाहनों के ड्राइव मोटर्स के लिए नेयोडियम मैग्नेट का उपयोग करने के लिए भारी दुर्लभ पृथ्वी तत्वों के उपयोग में कमी को प्रमुख चुनौतियों में से एक किया गया है। डेडो स्टील की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी डेदो इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लिमिटेड, गर्म विरूपण पद्धति का उपयोग करते हुए बड़े पैमाने पर उत्पादन नियोयमियम मैग्नेट की गई है, जो नियोयियम मैग्नेट के लिए विशिष्ट सिंटर उत्पादन विधि से अलग है। गर्म विरूपण विधि एक तकनीक है जो नैनोमीटर-स्तरीय क्रिस्टल अनाज को अच्छी तरह से गठबंधन करने में सक्षम बनाता है ताकि ठीक क्रिस्टल अनाज संरचना का पता लगाया जा सके जो सिग्नेटिक चुंबक की तुलना में लगभग दस गुना छोटा होता है, जिससे मैग्नेट का उत्पादन अधिक से अधिक होता है गर्मी प्रतिरोध गुण इस बार, डेदो स्टील और होंडा ने संयुक्त रूप से नए neodymium मैग्नेट का विकास किया जबकि डेडो स्टील ने अपनी गर्म विकृति प्रौद्योगिकियों का विकास किया और होंडा ने ड्राइव मोटर्स के विकास में अपने अनुभव को लीवर किया और चुंबक के आकार को संशोधित किया। इन संयुक्त विकास प्रयासों के माध्यम से, दो कंपनियों ने दुनिया में पहली बार हासिल किया, एक नियोयियम चुंबक का एक व्यावहारिक अनुप्रयोग जिसमें बिल्कुल भारी दुर्लभ पृथ्वी शामिल नहीं है, अभी तक उच्च गर्मी प्रतिरोध और उच्च चुंबकीय प्रदर्शन मोटर ड्राइव में उपयोग के लिए उपयुक्त है हाइब्रिड वाहन इसके अलावा, होंडा ने एक नया मोटर बनाया है जो इस नए चुंबक को समायोजित करता है। चुंबक के आकार के अलावा, होंडा ने चुंबक के चुंबकीय प्रवाह के प्रवाह को अनुकूलित करने के लिए रोटर के आकार को संशोधित किया। नतीजतन, गर्म विकृत neodymium चुंबक जिसमें बिल्कुल भारी दुर्लभ पृथ्वी शामिल है, एक हाइब्रिड वाहन के ड्राइव मोटर के लिए प्रयोग करने योग्य हो गया, जो टोर्क, आउटपुट और गर्मी प्रतिरोध प्रदर्शन को दर्शाता है जो कि मोटर के परंपरागत प्रकार का चुंबक का उपयोग करता है। इस तकनीक का लाभ इस तकनीक को अपनाने से भारी दुर्लभ पृथ्वी से जुड़ी बाधाओं से एक ब्रेक सक्षम होता है, जो नियोयियम मैग्नेट के उपयोग को बढ़ाने के लिए चुनौतियों में से एक था। यह तकनीक संसाधन से संबंधित जोखिमों से बचने और खरीद के चैनलों में विविधता लाने के लिए संभव बनाती है। अगले चरण होंडा होंडा पहले ही होंडा स्पोर्ट हाइब्रिड आई-डीसीडी 2 के लिए कोई भारी दुर्लभ पृथ्वी के साथ इस गर्म विकृत नोडियमियम चुंबक को लागू करेंगे। एक हाइब्रिड सिस्टम होंडा सभी नए लहजे के लिए अपनाने के लिए इस गिरावट की बिक्री पर जाने के लिए अनुसूचित जाएगा। होंडा भविष्य में नए मॉडलों के लिए इस तकनीक के आवेदन का विस्तार जारी रखेगा। डेडो स्टील नव विकसित गर्म विकृत नियोडिअम चुंबक के साथ, डेडो स्टील हाइब्रिड वाहनों के ड्राइव मोटर्स के लिए उपयोग किए गए मैग्नेट के लिए बाजार में एक नई प्रविष्टि बना देगा, जिसे मूल रूप से sintered neodymium magnets द्वारा एकाधिकार किया गया है। अगले महीने, अगस्त 2016 शुरू होने पर, डेडो इलेक्ट्रॉनिक्स इस चुंबक के बड़े पैमाने पर उत्पादन और शिपमेंट को एक नई उत्पादन लाइन का उपयोग करके शुरू करेगा, जो कि कंपनी अपनी फैक्ट्री (जापान में जीफू प्रीफेक्चर में नाकातुसावा सिटी में स्थित) में सब्सिडी 3 का उपयोग करके बनाई गई थी। जापानी अर्थव्यवस्था, व्यापार और उद्योग मंत्रालय (एमईटीआई) इसके अलावा, दादा स्टील आगे बढ़े हुए गुणों के साथ भारी दुर्लभ पृथ्वी-मुक्त मैग्नेट के विकास का पीछा जारी रखेगा। इसके अलावा, डेडो स्टील मैग्नेक्वेन्च इंटरनेशनल इंक (टोरंटो, ओन्टेरियो, कनाडा) में मैग्नेटकॉन्च इंटरनेशनल इंक से चुंबकीय पाउडर, कच्चे माल की खरीद कर रहा है, और डीडो स्टील इस काम के लिए नए प्रकार के कच्चे चुंबकीय पाउडर विकसित करने के लिए मैग्नेक्वेनक के साथ काम करेगा। बढ़ाया चुंबकीय गुणों का एहसास 1 भारी दुर्लभ पृथ्वी दुर्लभ पृथ्वी की तीन (प्रकाश, मध्यम और भारी) श्रेणियों में से एक है। 2 आई-डीसीडी इंटेलिजेंट ड्यूल क्लच ड्राइव 3 के लिए खड़ा है 2012 में प्रस्तावित सब्सिडी एमईटीआई, उन्नत सुविधाओं और उपकरणों में निवेश को बढ़ावा देने के लिए जो येन प्रशंसा और ऊर्जा बाधाओं के मुद्दों को संबोधित करने में सहायता करते हैं .2016 होंडा एॉर्डर्ड इस मॉडल के बारे में अधिक मूल्य निर्धारण त्वरित सारांश आपके लिपस्टिक सुअर पर, एक मॉडल पर लिपस्टिक डालने का एक उदाहरण के रूप में, 2016 होंडा एकॉर्ड के बारे में सोचो। 2016 के लिए इंफोकनमेंट सिस्टम, फीचर्स लिस्ट, निलंबन, वाहन संरचना और स्टाइल में उल्लेखनीय बदलाव ने एक मिडसाइज परिवार सेडान में सुधार किया है जो पहले से ही बेहद वांछनीय था और एडमंड्स ए-रेटेड होंडा सिवा एक उत्कृष्ट उत्पाद के साथ पॅट खड़ा था, लेकिन रूपकों को बदलने के जोखिम पर, बार बढ़ाकर कभी भी बुरी चीज नहीं होती है यह क्या है 2016 होंडा एकॉर्ड अब दो-दरवाजा कूपे भाई के साथ एकमात्र मिडसाइज सेडान है, लेकिन इस परीक्षण के प्रयोजनों के लिए, अच्छी तरह से चार दरवाजे पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। चार और छः सिलेंडर इंजन उपलब्ध हैं, मैनुअल, स्वचालित और लगातार वैरिएबल ट्रांसमिशन, और फ्रंट व्हील ड्राइव की एकमात्र पसंद है। यहां कई ट्रिम स्तर भी हैं: आश्चर्यजनक रूप से सुसज्जित बेस एलएक्स, अधिक आक्रामक रूप से स्टाइल स्पोर्ट, मिडलेवल EX, प्रचुर मात्रा में सुसज्जित EX-L और निकट-विलासिता, टॉप-टू-द-लाइन टूरिंग यहां दिखाया गया है। केवल बाद के दो ट्रिम V6 इंजन के साथ उपलब्ध हैं। 2016 के लिए नया क्या है इस दिन और उम्र में, यह शुरूआत करने से पहले शुरू होता है कि 2016 के समझौते के साथ, संभवतः आपके सबसे अधिक मूल्यवान कब्जा हो: आपके स्मार्टफोन ऐप्पल कार्प्ले और एंड्रॉइड ऑटो अब समझौते EX और इसके बाद के संस्करण पर मानक हैं, इसे कारों की इन कारों के भविष्य के रूप में माना जाता है जो कई लोगों द्वारा दी जाने वाली पहली कारों में से एक है। कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो आपको नए टचस्क्रीन इंटरफ़ेस और वॉयस नियंत्रणों का उपयोग करते हुए ऐप्सफंक्शन (टेक्स्ट मैसेजिंग, फोन, नक्शांकन, संगीत और पॉडकास्ट) का चयन संचालित करने की अनुमति देते हैं। अन्य उल्लेखनीय नई तकनीकी विशेषताएं हैं जो आपको सुरक्षित रखने के लिए डिज़ाइन की गई हैं (विशेष रूप से आपको उस उपरोक्त बहुमूल्य कब्जे के साथ थोड़ा सा भी शामिल होना चाहिए)। सभी ट्रिम्स पर उपलब्ध होंडा सेंसिंग पैकेज में अनुकूली क्रूज़ नियंत्रण, अग्रेषण टकराव की चेतावनी और शमन, और लेन-प्रस्थान की चेतावनी और सहायक रखने में शामिल हैं। 2016 के लिए स्टाइल अपडेट में एक नया मोर्चे प्रावर्य शामिल है जो पिछले अनुबंधों की तुलना में अधिक अभिव्यंजक है यह अच्छा लगता है, और पर्यटन मानक एलईडी हेडलाइट्स के साथ, अक्यूरा, होंडास लक्ज़री डिवीजन द्वारा बनाई गई कारों के लिए एक गुजर समानता से अधिक है। उस नए चेहरे के पीछे एक हल्के एल्यूमीनियम हुड हैं, शरीर की कठोरता बढ़ती है, स्टीयरिंग वापस लेती है और एक संशोधित निलंबन जिसमें टूरिंग ट्रिम पर अनुकूली डम्पर शामिल हैं। पिछली सीट को अब 6040 में विभाजित किया गया है लेकिन आधार एलएक्स ट्रिम, जबकि टूरिंग 2016 के लिए कई नई सुविधाओं को शामिल करता है, जिसमें स्वचालित वाइपर्स, पार्किंग सेंसर और गर्म रियर सीटें शामिल हैं। कुछ नए ट्रिम और असबाब प्रकारों के साथ-साथ इंटेलिजेंट इंटीरियर क्या है, साथ ही नीचे वर्णित अंतरण परिवर्तन, अभिग्रहण केबिन पिछले वर्ष से अधिक हैं इसमें उत्कृष्ट सामग्री और बुलेटप्रूफ निर्माण होता है जिससे यह बहुत लंबे समय तक रहने की संभावना महसूस करता है। आंतरिक स्थान भी अपरिवर्तित है, जिसका अर्थ है कि यह समझौता बड़े, हवादार केबिन को बरकरार रखता है जो इसे इतना लोकप्रिय बनाता है। पतली स्तंभ, बड़े गिलास क्षेत्रों और तुलनात्मक रूप से चुकता-बंद छत लाइन के समझौते के कारण यह खुला और आमंत्रित भी महसूस करता है। सामने की सीट औसत पैर और हेडरूम प्रदान करता है, जो मध्य आकार में खंड में मूल रूप से प्रचुर मात्रा में अनुवाद करता है। जब बैकसीट पैररूम, हेडरूम और एक आरामदायक सीटबैक एंगल की बात आती है, तो केवल टोयोटा केमरी ही करीब आता है। आपके सामान के लिए कमरे के बहुत सारे हैं बख़्तरबंद बिन और ग्लॉवबॉक्स एक उपयोगी, औसत आकार के हैं, जो स्मार्टफ़ोन के लिए एक यूएसबी पोर्ट के साथ ऊपर एक बड़ा फ्लैट स्थान है और एक नया, संलग्न बिन है। ट्रंक एक उदार, लेकिन ठेठ 15.5 घन फीट स्थान और एक बड़े, विस्तृत खोलने प्रदान करता है। कैसे नया टेक इंटरफ़ेस कार्य होंडा एकॉर्ड पर पहले दो तकनीक इंटरफेस उपलब्ध थे। एक ऊपर एक बड़ी स्क्रीन के साथ रेडियो बटन की एक अधिक परंपरागत श्रृंखला थी, जबकि पूर्व-एल और टूरिंग पर अन्य सिस्टम मानक में एक टचस्क्रीन का एक भ्रामक संयोजन दिखाया गया था, ऊपर एक बड़ा प्रदर्शन और बटनों का एक आच्छादन और नीचे एक बहुउद्देशीय घुंडी। 2016 के लिए, पारंपरिक सेटअप केवल एलएक्स और स्पोर्ट पर रहता है बाकी सब कुछ एक नया डिस्प्ले ऑडियो टचस्क्रीन मिलता है जो कि सब कुछ नियंत्रित करता है, क्योंकि कोई साथ बटन नहीं हैं, या हमारी झुंझलाहट के बराबर है, वॉल्यूम घुंडी बड़ी ऊपरी डिस्प्ले को केवल एक कॉन्फ़िगर करने योग्य दूसरा डिस्प्ले के रूप में चिपक जाता है जो ऑडियो जानकारी, बारी-बारी से नेविगेशन दिशा-निर्देश (एक स्मार्टफ़ोन ऐप या उपलब्ध इन-कार सिस्टम से) और सामान्य यात्रा कंप्यूटर डेटा दिखा सकता है। यह निश्चित रूप से पहले की तुलना में एक अधिक समझदार प्रणाली है, लेकिन टचस्क्रीन जवाब देने में थोड़ी धीमी गति से हो सकता है, कुछ आइकन बहुत छोटा हैं और होंडा और ऐप्पल एंड्रॉइड सिस्टम के बीच संक्रमण हो सकते हैं और कई बार भ्रामक हो सकते हैं। जो हमें कल के नए फ़ंक्शन के इंटरफ़ेस लाता है। नहीं, होंडा ने ऐप्पल और गूगल के लोगों के लिए कुंजीपटल नहीं छोड़ी है, जब यह कारों के असंख्य सम्मिलन कार्यों को नियंत्रित करने की बात आती है यदि आप एक रेडियो स्टेशन बदलना चाहते हैं, तो एक सीडी खेलते हैं (याद रखें) या किसी भी अन्य वाहन के कार्यों को पूरा करने के लिए, आप होंडा डिजाइन इंटरफेस का उपयोग करेंगे हालांकि, अपने स्मार्टफ़ोन में प्लगिंग और कुछ दफन मेनू बटन दबाकर पोर्टेबल डिवाइस दुनिया में एक दरवाजा खुलता है (बस इसे अनलॉक करने के लिए याद रखें या आप सोच रहे हैं कि यह क्यों काम नहीं कर रहा है)। हम ऐप्पल कार्प्ले की कोशिश की, जो परिचित ऐप लोगो की एक श्रृंखला के साथ काली पृष्ठभूमि के रूप में प्रदर्शित करता है संगीत, पॉडकास्ट और एमएलबी एट बॅट ऐप्स ने विशेष रूप से अच्छी तरह से काम किया है, लेकिन एप्पल मैप्स के प्रशंसकों के नहीं थे (एंड्रॉइड ऑटो शायद एक Google मानचित्र के लिए धन्यवाद कर रहे हैं)। हमने यह भी पाया कि भाषण टू टेक्स्ट तकनीक विशेष रूप से अच्छी तरह से काम नहीं करती थी। अन्य मुद्दों में, सिरी के माध्यम से उत्तर देने की कोशिश में पूरी तरह से प्रणाली को फ्रिज नहीं किया गया था, केवल कार्पले ही नहीं, बल्कि पूरे सम्मिलन प्रणाली। गाड़ी को बंद करने और फिर से तय करने का भरोसेमंद तरीका है, लेकिन पिछली बार हमने एक पाठ संदेश भेजने का प्रयास किया था ईंधन अर्थव्यवस्था और हूंग अंडर द हूड के बारे में क्या स्मार्टफोन कनेक्शन से पहले, लोग अक्सर कारों के इंजन से बहुत अधिक चिंतित थे। इस मामले में, समझौता दो इंजनों का विकल्प प्रदान करता है (वहां भी अलग हाइब्रिड और प्लग-इन हाइब्रिड मॉडल हैं)। सभी पर मानक टूरिंग ट्रिम एक 2.4-लीटर चार सिलेंडर उत्पादन 185 अश्वशक्ति और 181 पौंड फुट टोक़ (स्पोर्ट ट्रिम थोड़ी अधिक बनाता है) है। इसके 2016 के लिए अपरिवर्तित है, इसलिए हमें उम्मीद है कि इसके लगातार चर ट्रांसमिशन (सीवीटी) के साथ यह समझौता शून्य से 60 मील प्रति सेकंड तक 7.8 सेकंड में मिलेगा, जो सेगमेंट में सबसे तेज़ समय में से एक है। ईपीए-अनुमानित 31 एमपीपी संयुक्त (27 शहर 36 राजमार्ग) में ईंधन की अर्थव्यवस्था भी उत्कृष्ट है। चार-सिलेंडर एक अच्छा इंजन है और इसके त्वरण को देखते हुए, ज्यादातर खरीदार इसे पर्याप्त से अधिक मिलेंगे। हालांकि, 3.5 लीटर वी 6 समझौता चिकनी, अविश्वसनीय रूप से परिष्कृत है, और 278 एचपी के साथ, हमारी टूरिंग टेस्ट कार को शून्य से 60 मील प्रति सेकंड में 6.1 सेकंड में लाया। सेगमेंट में सबसे तेज़ और कई एंट्री-स्तरीय लक्जरी सेडान (अक्यूरा टीएलएक्स सहित) की तुलना में तेज है। यह चार सिलेंडर की तुलना में कम कुशल है, लेकिन 26 एमपीपी संयुक्त (2134) के एक ईपीए अनुमान के साथ, इसकी वास्तव में अपेक्षाकृत मितव्ययी धन्यवाद इसके सिलेंडर डिएक्टिवेशन सिस्टम के भाग में यह एडमंड्स मूल्यांकन मार्ग पर 26.4 एमपीजी वापस आ गया। हम छह-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन प्रदर्शन से भी प्रभावित हुए हैं, या बल्कि, पहाड़ी इलाके पर ड्राइविंग करते समय गियर या डाउनशिप को चालाकी से पकड़ने की अपनी क्षमता। कई दिनों तक इन कारों में ईंधन की बचत करने के लिए बेईमानों के प्रयासों में बहुत जल्दी चल रहा है। दूसरी तरफ, स्पोर्ट मोड ने इन प्रयासों को रैंप नहीं किया था, जो खेल मॉनीकर के पास रहने के लिए पर्याप्त रूप से पर्याप्त था। Theres भी कोई मैनुअल मोड CVT - सुसज्जित समझौते के खेल और सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी पर पाया जैसे। संरचना, स्टीयरिंग और निलंबन के लिए किए जाने वाले अपडेट्स को ड्राइव करने की तरह ही ड्राइविंग प्रतिभाओं के पहले से ही प्रभावशाली प्रदर्शनों को बढ़ाते हैं। ब्रेक बहुत अच्छे हैं, एक समान 116 स्टॉप में 60 मील प्रति घंटा से बंद करने के लिए समझौता लाया जाता है, जिसके बाद लगातार बंद हो जाते हैं। स्टीयरिंग प्रयास में हल्का है, लेकिन इसके प्रयास में इसके अनुरूप और इसके आंदोलन में तरल पदार्थ। यह पुराने के होंडा के रूप में आपके हाथों की जितनी प्रतिक्रिया को प्रसारित नहीं कर सकता है, लेकिन यह खंड में सबसे ज्यादा बेहतर है (फोर्ड फ्यूजन और माज़दा 6 उल्लेखनीय अपवाद हैं)। सभी के सबसे प्रभावशाली निलंबन है प्रत्येक समझौता निश्चित रूप से मिडकोर्नर बाम्पों पर भी नियंत्रित रहता है, लेकिन टूरिंग ट्रिम नए आयाम रिएक्टिव डैम्पर्स ने बार भी अधिक बढ़ाया है। होंडा ने दो अलग-अलग प्रदर्शन मापदंडों का दावा किया है, जो कि सवारी क्षेत्र और हैंडलिंग जोन को छोड़ता है, यह मूलतः एक में दो स्वचालित रूप से चयनित निलंबन ट्यूनिंग जैसा है। दरअसल, हमारे 116 मील मूल्यांकन मार्ग के पहाड़ी सड़क खंड पर अपनी आश्चर्यजनक चपलता दिखाने के बाद, एकॉर्ड टूरिंग ने लॉस एंजिल्स के खराब पड़े हुए और बनाए रखा राजमार्ग व्यवस्था का सबसे बुरा अवशोषित करने में कामयाब रहा। यह आसानी से इस सेगमेंट में सबसे अच्छा ड्राइविंग वाहनों में से एक है। एक साथ उन लोगों की पूर्ति करने की क्षमता जो अपनी कार से जुड़ा महसूस करना चाहते हैं, साथ ही उन whod के साथ-साथ सभी ड्राइविंग नहीं करते हैं, यह एक ऐसी उपलब्धि है जो प्रत्येक एकॉर्ड को पूरा करने के लिए सफल होता है, जबकि एक तरह से शांत और परिष्कृत भी होता है जो प्रतिद्वंद्वियों के प्रवेश-स्तर महंगी कार। क्या विशेषताएं मानक आती है, और यह कितना खर्च करता है 22,105 से शुरू हो रहा है, 2016 होंडा एकॉर्ड मिडसिस सेडान श्रेणी में लगभग औसत है, जो आश्चर्य की बात है क्योंकि इसके सामान्य शोधन और उदार विशेषता सामग्री को दिया गया है। हर एकॉर्ड में मिश्र धातु पहियों, दोहरे क्षेत्र ऑटो जलवायु नियंत्रण, 7.7 इंच इंफोकेशन प्रदर्शन, ब्लूटूथ फोन और ऑडियो, एक रियरव्यू कैमरा और यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। यह बहुत अच्छा है, यह देखते हुए कि सभी एकॉर्ड खरीदारों के एक चौथाई से इस सबसे बुनियादी ट्रिम के लिए चुनने की उम्मीद है। वहाँ से उपकरण और मूल्य निर्धारण रैंप (खेल और पूर्व एल अन्य उच्च मात्रा trims होने की उम्मीद है), टूरिंग ट्रिम के साथ हम कुलदेवता पोल के शीर्ष पर परीक्षण किया। इसकी कीमत (34,580) और एक एंट्री-स्तरीय लक्जरी कार की तरह सुसज्जित है, जो उतना ही पागल नहीं है क्योंकि यह लगता है कि हम इसे समान मूल्य वाले एक्यूरा आईएलएक्स पर पसंद करते हैं। सुरक्षा हर समझौते के बारे में सरकार द्वारा कुल दुर्घटना संरक्षण के लिए पांच सितारों को प्राप्त करता है राजमार्ग सुरक्षा के लिए बीमा संस्थान ने भी क्रैश परीक्षणों के चयन में इसे सबसे अच्छा मान लिया है मानक उपकरणों में रियरव्यू कैमरा शामिल है, जो विस्तारित कोणों को शामिल करने के लिए EX-L ट्रिम पर उन्नत किया गया है पूर्व ट्रिम और ऊपर के मानक लेनवेच कैमरा है, जो आपके अंधा जगह में दिखाए जाने के लिए स्वचालित रूप से 7.7 इंच के ऊपरी डिस्प्ले को स्विच करता है। इसकी उपयोगिता पर बेचा नहीं गया था, ठीक से तैनात दर्पण (या फोर्ड द्वारा दी गई एक साधारण एकीकृत अंधा-आंख दर्पण) एक ही काम करते हैं। अब प्रत्येक समझौते (और टूरिंग पर मानक) पर वैकल्पिक होंडा सेंसिंग पैकेज है जिसमें अनुकूली क्रूज़ नियंत्रण, आगे की टकराव की चेतावनी और शमन, और लेन-प्रस्थान चेतावनी और लेन रखने की सहायता शामिल है। ये सभी महान प्रौद्योगिकियां हैं जो दुर्घटनाओं को रोकने में उपयोगी हैं, लेकिन हमने उनके निष्पादन की कमी पाया। फॉरवर्ड टकराव की चेतावनी अतिसंवेदनशील थी, ब्रेक के लिए अपनी बड़ी लाल चेतावनी के संकेत को बहुत ज्यादा बार बार चमकते हुए और जब वास्तव में ज़रूरत नहीं होती (जैसे कि पार्किंग स्थल में खींचते समय)। अनुकूली क्रूज नियंत्रण भी नहीं बल्कि मंदबुद्धि है, ब्रेक पर स्लैम के लिए बहुत जल्दी है और फिर फिर से तेज गति धीमी है। यह आम तौर पर यातायात को बनाए रखने और आपके आगे की कारों की बदलती गति को अपनाने की खराब नौकरी करता है। हम पुराने जमाने क्रूज नियंत्रण के पक्ष में इसे बंद करने में सक्षम होना चाहते थे, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो सका। क्या अन्य कारों में आपको विचार करना चाहिए कि फोर्ड फ्यूजन, खंड में अपने सबसे प्रभावशाली संतुलित ड्राइविंग गतिशीलता, प्रचुर मात्रा में इंटीरियर स्पेस और हाई-एंड केबिन के साथ, खंड में सबसे तेज स्टाइल पेश करता है। इसके टर्बोचार्ज्ड इंजन कागज पर समझौते के साथ मिल सकते हैं, लेकिन असली दुनिया में कम कुशल हैं। मज़्दा 6 हमेशा चुस्त, मजेदार से ड्राइव विकल्प के रूप में जाना जाता है, जो अपने परिवार की पालकी को उत्तेजित रखने के लिए चाहते हैं। अभी भी मामला है, लेकिन अब यह आंतरिक अपील, आराम और ईंधन अर्थव्यवस्था को अपनी अपील बढ़ाने के लिए प्रदान करता है। स्पेक्ट्रम के विपरीत छोर पर, टोयोटा केमरी ने एसई और एक्सएसई ट्रिप्स के साथ अपने सामान्य रूढ़िवादी तरीके से अलग किया है जो आराम और चालक की भागीदारी के समझौते के करीब आते हैं। इसकी जगह, व्यावहारिकता और विश्वसनीयता प्रतिष्ठा समझौते के समान हैं। आपको इस कार पर विचार क्यों करना चाहिए इसकी एक विस्तृत, हवादार इंटीरियर है जिसमें पहले दर्जे वाली सामग्रियों को ठीक से इकट्ठा किया गया है। यह कक्षा में किसी भी कार से उत्कृष्ट लाभ, ड्राइव या बेहतर भी हो सकता है और नवीनतम सुरक्षा और प्रौद्योगिकी सुविधाओं को दिखाता है। आपको इस कार के बारे में दो बार क्यों सोचना चाहिए जब चेतावनी की बात आती है और कार को धीमा करने से स्वचालित रूप से स्वचालित रूप से धीमा हो जाता है, तो कुछ नए इलेक्ट्रॉनिक सुरक्षा सुविधाओं में अत्यधिक आक्रामक हो सकते हैं ऐप्पल कार्प्ले के वर्तमान एकीकरण पर भी बेचा नहीं गया था, क्योंकि कुछ फ़ंक्शंस भी काम नहीं करते हैं और साथ ही उन्हें चाहिए। निर्माता मूल्यांकन के प्रयोजनों के लिए एडमंड्स को इस वाहन को प्रदान किया।

Comments

Popular Posts