ग्रैफ़ी फोरेक्स मल्टीप्ली इन टेम्पो रीले


ग्रैफीसी बहुआयामी वाल्टिट्स नोट: आप अपने पृष्ठ की जानकारी के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। ल्यूसियो डी क्वेन्स्ओ एसोसिएशन लैटैपटाइजोन डेलकार्डो द यूजिजोओ यदि आप गोपनीयता और कानूनी नोटों के बारे में जानकारी ले लेंगे। इस व्यापार के मूल्यों के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको एक निवेशक के बारे में पता होना चाहिए। लालटो लाइवो डि लेवा पु मज़ेज़ेनररे कॉन्ट्रो लिनेस्टिटोर कॉस आइए आउ फूवर सबसे पहले एक ट्रेडिंग कंपनी के लिए एक व्यापारिक ट्रेडिंग कंपनी है, जो कि निवेश के लिए निवेश करने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, और उसके सहयोगियों के साथ काम करने का अनुभव होता है। यदि आप संभवतः किसी भी हिस्से में निवेश कर सकते हैं, तो आप उसे निवेश करने की अनुमति नहीं दे सकते हैं, लेकिन आपके पास यह निवेश नहीं किया जा सकता है। जरूरतों को पूरा करने के लिए आप अपने सहयोगी कंपनी से जुड़े व्यापार के बारे में पूछताछ कर सकते हैं। एफएक्सस्टर में ली राय को इस बात की जानकारी है कि वह अपने खुद के निपुणता के लिए FXStreet की आवश्यकता नहीं है। एफएक्सस्ट्रीट ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वह अपने खुद के लिए जिम्मेदार हैं: त्रुटि और बेबुनियाद होने के बावजूद, यह संभव है कि आप एफएक्सस्ट्रीट के बारे में अधिक जानकारी के लिए जानकारी दें, अपने दोस्तों, सहयोगियों और सहयोगियों से संपर्क करें, सोनो पब्लिकेट कमेंटो जेनरेल डे मर्केटो और गैर कॉन्सट्यूशन कॉन्सलेंजो सुजी इनवेसिमेंटि एफएक्सस्ट्रीट की प्रति उत्तरदायित्व के बिना कोई जिम्मेदारी नहीं है, कम्पार्ट्ज़, सेन्ज सीमेंट, क्वालिसिसा फायनाइट और डेरिवेट हो सकता है। जीएफटी प्रायोजक डी एफएक्सस्ट्रीट द्वारा प्रतिफल के लिए अंतिम रूप दिया गया जीएफटी गैर अनुमोदन के लिए स्वीकृत किया गया है, यहां पर एफएक्सस्ट्रीट की पेशकश की जा रही है। ले राय के लिए FXStreet और अधिक जानकारी के लिए कोई आवश्यकता नहीं है, तो यह आवश्यक है कि GFT जीएफटी गैर रीनसिस अल्कुना गारंजिया में मैरीटा अलॉकुटेज़ज़ा डेले इन्फॉर्मेशन फॉरनाइट। 2010 एफएक्सस्ट्रीट विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा आगे बढ़ो और आगे बढ़ो। 8211 के बड़े ब्रांडों को आगे बढ़ाएं और स्थानीय बिग ब्रांडों का आदान-प्रदान हो रहा है कि स्थानीय स्तर के सामाजिक उद्यम उपभोक्ताओं को अपने घरेलू मैदान पर लगाते हैं। बड़े ब्रांडों के लिए विपणन संचार के स्थानीयकरण का अभ्यास करने वाली एक विपणन एजेंसी के प्रबंध निदेशक के रूप में I8217 एक स्थानीय सामुदायिक स्तर पर क्या 8217 के पर्यवेक्षक देख रहे हैं और क्या I8217m देखने महत्वपूर्ण है यह 8217s जमीनी समुदाय सक्रियता के सरासर गति के शीर्ष पर रहने के लिए काफी मुश्किल हो रहा है। इनमें से कुछ बिग सोसाइटी और स्थानीयकरण विधेयक द्वारा संचालित है हालांकि, बहुत कुछ लोगों की बढ़ती ज्वार से प्रेरित होता है जो चीजों को अलग तरह से देख रहे हैं और इसके बारे में कुछ कर रहे हैं। इनमें से कुछ स्वयं के हित, लालच और व्यक्तिवाद पर पिछले कुछ सालों से बढ़ोतरी पर वास्तविक चिंता से उत्पन्न होते हैं, कुछ लोग प्राधिकरण के थकान से, लोगों के साथ ताकतवर खाने वाले निर्देशों का पालन करने वाले लोगों के साथ, । किसी भी तरह, मुझे क्या आश्चर्य है कि यह तथ्य है कि मैं don8217t गार्जियन या कहीं और इस उपभोक्ता आंदोलन में संलग्न बड़े ब्रांडों के बारे में बहुत कुछ देखता हूं। विपणक क्यों जानते हैं कि विज्ञापन आज के 8217 उपभोक्ता को आकर्षक बनाने के विश्वसनीय और लागत प्रभावी तरीके के रूप में गंभीर जांच के अधीन हैं (हालांकि हमेशा महान विज्ञापन के लिए जगह होगी)। इसके अलावा, डिजिटल और सोशल मीडिया चैनलों पर विपणन खर्च को स्थानांतरित करने के लिए एक पागल हाथापाई हुई है, लेकिन परिणाम यह रहा है कि इस तरह के भीड़ भरे स्थान में उत्कृष्टता प्राप्त करना मुश्किल है। इसलिए ब्रांडों को वास्तव में उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने और खुद को अलग करने के लिए बेहतर तरीके की पहचान करने की आवश्यकता है। इसके साथ ही, उपभोक्ता ब्रांड के संदेहपूर्ण हो गए हैं जो एक समय में अत्यधिक उपभोक्तावाद को धक्का दे देते हैं, जब दोनों व्यक्ति और देश तपस्या की वास्तविकताओं का सामना कर रहे हैं। हमारी स्थानीय कौंसिल गंभीर रूप से कम हो रही हैं, जबकि सामाजिक, स्वास्थ्य और सामुदायिक कल्याण चुनौतियों के लिए अधिक से अधिक सहायता की आवश्यकता होती है, फिर भी कम और कम सरकारी धन प्राप्त हो रहे हैं। इसलिए ब्रांडों के लिए यह सही समय है कि वह 830700 से ज्यादा उपयोगी हो सके, जिसके द्वारा मैं डॉन 8217 का मतलब सीएसआर की पहल का है जो वार्षिक रिपोर्ट में अपेक्षित पृष्ठों को भरने के लिए काफी हद तक कमीशन करने के लिए इस्तेमाल किया गया था, लेकिन इसे ब्रैंड 8217 के भाग के रूप में केंद्र स्तर पर नहीं बनाया गया फ्रंटलाइन मार्केटिंग गतिविधि यह उन बड़े ब्रांडों के बारे में है, जो स्थानीय, सामुदायिक-आधारित पहलों में सभी पार्टियों को लाभप्रद तरीके से भाग लेते हैं। यह शुरू हो रहा है और मैं भविष्यवाणी करता हूं कि यह 2012 में एक बड़ा आंदोलन होगा। बड़े ब्रांडों को यह महसूस किया जा रहा है कि स्थानीय स्तर के सामाजिक उद्यम सभी सही बक्से को छूटेगा। यह उस जगह पर असाधारण बनाता है जहां उपभोक्ताओं को न्यूज़पेपर्स सोसायटी सर्वेक्षण 9 92 के अनुसार क्रय निर्णय लेने की अधिक संभावना है, जहां वे रहते हैं 10 मील की दूरी के भीतर अपने पैसे का आधा या अधिक खर्च करते हैं। इतना ही नहीं, लेकिन एक ही सर्वेक्षण के मुताबिक, उपभोक्ताओं के 84 उपभोक्ताओं को ब्रांड खरीदने की संभावना है जो समुदाय को वापस कुछ दे। स्थानीय सोशल मार्केटिंग से पता चलता है कि ब्रांड एक अनोखे निगम से कहीं ज्यादा हैं और उपभोक्ता विश्वास को बनाने और बनाने के बारे में वास्तविक हैं। यूनिलीवर ने हाल ही में अपने सस्टेनेबल लिविंग प्लान को ट्रम्पेट किया है, जिसने अपने कारोबार के केंद्र में अपने प्रत्येक ब्रांड के लिए एक सामाजिक मिशन दिया है। कैडबरी डेयरी मिल्क, फिलाडेल्फिया और ओरेओ ब्रांडों के मालिक क्राफ्ट ने घोषणा की है कि वह बर्मिंघम और वेस्ट मिडलैंड्स में एक स्वास्थ्य स्वास्थ्य कार्यक्रम, स्वास्थ्य के लिए बुलाया गया स्वास्थ्य कार्यक्रम विकसित कर रहा है। स्थानीय क्षेत्र में निवासियों और कर्मचारियों के स्वास्थ्य और जीवन शैली में सुधार लाने में मदद करने के उद्देश्य से, पहल में कंपनी और स्थानीय संगठनों के बीच साझीदारी दिखाई जाएगी। और let8217 एस्डा और स्टारबक्स की पसंदों को नहीं भूलते, जिन्होंने बिग सोसाइटी नेटवर्क को अपना समर्थन देने का वचन दिया है, ताकि लोगों को अपने समुदायों में शामिल होना चाहते हैं। बड़े ब्रांडों को शामिल करने में भी क्या मदद मिलेगी विशेषज्ञ मध्यस्थों (जैसे ईएमओ) की छोटी लेकिन बढ़ती संख्या है जो स्थानीयकरण विपणन गतिविधि की सुविधा प्रदान कर सकती है, जिसे दानेदार स्तर पर नियोजित और कार्यान्वित किया जा सकता है। एक साथ सभी संभावित हितधारकों को आकर्षित करना जटिल हो सकता है और बड़े ब्रांडों के लिए इस तरह की गतिविधि में प्रवेश के लिए बाधाओं में से एक होने की संभावना है। हालांकि, स्थानीयकरण विशेषज्ञ बड़े ब्रांडों के लिए अधिक पहुंच वाले साझेदार प्रस्तावों में स्थानीय आवश्यकताओं की पहचान और पैकेज की पहचान कर सकते हैं। बेशक, इस तरह के कार्यक्रमों को मापने के लिए कठिन हैं, इसलिए don8217t रात भर परिवर्तन की उम्मीद है। लेकिन अगर यह 8217 के लोग क्या चाहते हैं और जो आजकल 8217 के समाज में सचमुच संलग्न हैं, तो ब्रांड इसका काम करेगा निक डेविस, स्थानीयकरण विपणन एजेंसी ईएमओ के प्रबंध निदेशक स्रोत: द गार्डियन नवीनतम घटनाएं इस समय हमारे पास कोई इवेंट नहीं है, अगर आप एक और इवेंट की व्यवस्था करना चाहते हैं तो हमसे संपर्क करें

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